Motorola One Macro को लेकर बीते कुछ दिनों से लीक्स सामने आ रहे थे. अब इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है और इसकी लॉन्चिंग की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है. कंपनी ने पहले इस स्मार्टफोन को मैग्निफिकेशन फीचर के साथ टीज किया था और बताया था कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. अब फ्लिपकार्ट के एक नए टीजर में बताया गया है कि One Macro को देश में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि मोटोरोला One Macro मैक्रो फोटोग्राफी के लिए खास होगा और मिली जानकारी के मुताबिक इसमें एक डेडीकेटेड मैक्रो लेंस दिया जाएगा, ताकि यूजर्स क्लोज अप शॉट्स कैप्चर कर सकें. ये फोन स्टॉक एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर पर चलेगा और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.  

मोटोरोला वन मैक्रो के फ्लिपकार्ट टीजर पेज में फोन के मैक्रो फोटोग्राफी फीचर को खासतौर पर फोकस किया गया है. साथ ही ये बताया गया है कि इसका कैमरा क्विक फोकसिंग के साथ आएगा. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि अपकमिंग फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फ्लिपकार्ट टीजर पेज में फोन के UI का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिससे समझा जा सकता है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर पर चलेगा.

लीक्ड रिपोर्ट्स के हवाले से बात करें तो इसमें 6.2-इंच स्क्रीन और 4,000mAh की बैटरी मिलेगी. साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB/6GB रैम दिया जाएगा. इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की होगी, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।