मार्वेल कॉमिक्स की एवेंजर्स सीरीज फिल्मों का निर्देशन करके चर्चा में आई रूसो ब्रदर्स की जोड़ी इन दिनों बतौर निर्माता एक फिल्म ढाका बना रही है. फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ का लीड रोल है और इसकी काफी सारी शूटिंग भारत में भी हुई है.क्रिस हेम्सवर्थ एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में काल्पनिक ग्रह असरगार्ड के देव पुरुष थॉर का किरदार करते रहे हैं औऱ उनकी लोकप्रियता में इस किरदार ने काफी इजाफा किया है. एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज से पहले अमर उजाला से बातें करते हुए क्रिस ने भारत के मुंबई और अहमदाबाद में अपने शूटिंग अनुभवों के बारे में विस्तार से बात की थी. अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि क्रिस जल्द ही फिर से भारत आने वाले हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ढाका के पोस्ट प्रोडक्शन के समय कुछ दृश्य ऐसे सामने आए हैं, जिनके लिए दोबारा शूटिंग की जरूरत महसूस की जा रही है. इसी सिलसिले में क्रिस दिवाली के तुरंत बाद भारत में होंगे और सर्दियों की आबोहवा में अपनी फिल्म ढाका के कुछ दृश्यों की शूटिंग फिर से करेंगे. क्रिस का भारत दौरा काफी गोपनीय रखा जा रहा है लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में काम देखने वालों ने आवश्यक अनुमति हासिल करने के लिए सरकारी एजेंसियों के दफ्तरों में भागदौड़ शुरू कर दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।