केबीसी के शो में अमिताभ बच्चन अक्सर अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातें कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के साथ शेयर करते हैं और अक्सर लोगों को अपने व्यक्तित्व के बारे में रूबरू कराते हैं. हाल ही में उन्होंने मॉडर्न दौर की अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में बात की.

केबीसी में कंटेस्टेंट दीपज्योति के सामने फिल्म राजी से जुड़ा प्रश्न आया था. इस पर दीपज्योति ने काफी आसानी से उत्तर दिया और अमिताभ को बताया कि आलिया भट्ट उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इस पर अमिताभ ने भी कहा कि आलिया हमें भी बेहद पसंद है और वे हमारी बेहद पसंदीदा एक्ट्रेस हैं.

हम उनके साथ ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं और मैंने देखा है कि कैमरे के सामने वे काफी सहज एक्सप्रेशन्स के साथ ही अपनी बात कह जाती हैं और आज के दौर में मैंने देखा है कि ये यंग सितारे बहुत ज्यादा भाव और ओवर द टॉप एक्टिंग किए बगैर अपनी बात को सटल और सटीक तरीके से कह जाते हैं. ये काफी कमाल है.'

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सुपरनैचुरल फिल्म में हर कैरेक्टर के पास सुपरपावर्स हैं. माना जा रहा है कि रणबीर की सुपरपावर ये है कि वे अपने हाथों से आग निकाल सकते हैं. रणबीर ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत भी की है और उन्होंने कई मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग ली है. उन्होंने कलारीपयात्तु और वर्मा कलाई जैसे प्राचीन मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षण हासिल किया है. माना जा रहा है कि फिल्म में मौनी रॉय विलेन का किरदार निभा सकती हैं.

कुछ समय पहले ब्रहास्त्र की रिलीज डेट को भी खिसकाने का फैसला लिया गया था. जहां पहले ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी वही अब ये फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज़ होगी. गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।