बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड संग गुपचुप इंगेजमेंट कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. एवलिन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, यैस . इसके साथ एवलिन ने पांच इमोजी भी शेयर किए. इसमें पहले इमोजी में आंखों में दिल लिए स्माइली नजर आ रहा है, वहीं दूसरे इमोजी में रिंग बनी है.

इस तस्वीर में एवलिन अपने पार्टनर को किस करती नजर आ रही हैं. ये तस्वीर किसी बोट पर ली गई है. जिसमें पीछे नीला पानी और लाइटों से जगमगाता शहर नजर आ रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एवलिन के मंगेतर तुशान ने सिडनी के हार्बर ब्रिज पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक बयान में एवलिन ने कहा, ''ये एक सपने जैसा है जो कि सच हो गया है. तुशान मुझे बहुत अच्छे से जानता है. उसका प्रपोजल एकदम परफेक्ट था.''

वहीं, शादी को लेकर एवलिन ने कहा कि उन्होंने अभी ये तय नहीं किया है कि ये दोनों कब शादी करेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि वो ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होना चाहती हैं .इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद एवलिन ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ''आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. ये हमारे बहुत मायने रखते हैं.'' रिपोर्ट्स की मानें तो एवलिन शर्मा के मंगेतर तुशान एक ऑस्ट्रेलियन बेस्ड डेंटिस्ट हैं और दोनों की मुलाकात एक ब्लाइंड डेट पर हुई थी.

बता दें कि एवलिन एक जर्मन और इंडियन मॉडल रही हैं. उन्होंने साल 2006 में अमेरिकन फिल्म 'टर्न लेफ्ट' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एवलिन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं हैं. जिनमें 'ये जवानी है दीवानी है' और 'साहो' प्रमुख हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।