बॉलिवुड सुपरस्टारशाहरुख खान ने दशहरे के दिन ट्विटर पर #AskSRK का एक ओपन सेशन रखा जिसमें उनके फैन्स से उनसे ढेर सारे सवाल पूछे. शाहरुख ने भी फैन्स को निराश नहीं किया और कई सारे सवालों के जवाब दिए. इनमें से कुछ सवाल काफी मजेदार भी थे जिनके शाहरुख ने भी मजाकिया जवाब दिए.

जैसे ही शाहरुख ने इस सेशन के बारे में ट्वीट किया, उसके तुरंत बाद ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह इस दशहरे के मौके पर अपनी फिल्म 'रा. वन' की सीडी क्यों नहीं जला देते. इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे. बता दें कि शाहरुख की इस सुपरहीरो वाली फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में थे लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. हालांकि एक अन्य फैन ने फिल्म की तारीफ में यह भी कहा कि यह फिल्म अपने समय से पहले ही रिलीज हो गई थी.

शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में यह भी कहा कि 'रा.वन' ही उनके छोटे बेटे अबराम ने देखी है और यह उसकी फेवरिट फिल्म है. अबराम के बारे में ही एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह उसके साथ काम करते कब दिखाई देंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अबराम के शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं ताकि उन्हें उसके साथ काम करने की कुछ डेट्स मिल सकें.

वैसे ऐसा नहीं है कि शाहरुख से उनकी फिल्मों पर ही बात की गई. कई फैन्स ने उनसे जोकर जैसी अन्य फिल्मों और साउथ के सुपरस्टार अजीत, धनुष, विजय जैसे ऐक्टर्स पर भी उनके विचार पूछे. यह देखना दिलचस्प था कि साउथ इंडिया में शाहरुख के काफी फैन्स हैं. शाहरुख ने इस सेशन में यह भी बताया कि वह सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं और इसीलिए अपनी अगली फिल्म साइन करने में वक्त ले रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।