हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के बाद अपनी स्थिति के बारे में बात की है. एंजेलिना का कहना है कि ब्रैड पिट से तलाक के बाद उन्हें लगा कि वह अपने आप को थोड़ा खो चुकी हैं. जोली ने कहा कि जब उनका रिश्ता टूट गया, तब उन्हें ‘‘गहरा दुख’’ हुआ था.जोली ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि मेरा भाग्य क्या है, लेकिन मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं बदलाव के दौर से गुजर रही हूं, जैसे अपनी जड़ों की तरफ लौटना, खुद को पाना, क्योंकि, मैंने खुद को थोड़ा खो दिया था. मुझे लगता है कि ब्रैड के साथ मेरा संबंध जब खत्म हो रहा था, और जब हमारे अलगाव की शुरुआत हुई थी, तब मुझे यह एहसास होना शुरू हुआ.’’

जोली ने फ्रांसीसी पत्रिका मदाम को बताया, ‘‘वह एक जटिल वक्त था, जब मुझे खुद के होने का एहसास नहीं हो रहा था. भले ही यह स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन मुझे महसूस हो रहा था. मुझे तब बेहद गहरा दुख हुआ था.’’इससे पहले एंटरटेनमेंट टुडे को दिए इंटरव्यू में एंजेलिना ने ब्रैट पिट से रिश्ता तोड़ने की वजह बताई थी. अभिनेत्री एंजेलिना ने कहा था कि कोई भी रिलेशनशिप ब्लैक और वाइट नहीं हो सकता. ब्रैड की तुलना में हर चीजों के लिए मेरे पास अलग अलग विचारधारा है. तलाक के पीछे सबसे पहली वजह थी आइडिया जिसमें बच्चों को किस तरह से बड़ा किया जाए. उन्होंने बताया था कि ब्रैड का ईष्या भरा व्यवहार और शराब पीने की लत सबसे पहली वजह थी अलग होने के पीछे.

एंजेलिना ने बताया कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए. उसे जलन होती थी क्योंकि मैं अपने काम को उसे प्रमोट नहीं करने देती.

एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं. बता दें एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट साल 2005 से साथ थे. नौ साल बाद 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।