बैक टू बैक सफलता के बाद श्रद्धा कपूर फिलहाल अपने करियर से काफी खुश दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उनकी रिलीज हुई दो फिल्म छिछोरे और साहो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म के बाद अब वे स्ट्रीट डांसर 3D में दिखाई देंगी. खास बात ये है कि इस फिल्म में श्रद्धा ने कटरीना कैफ को रिप्लेस किया है. वे इस फिल्म में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी.

पिंकविला के साथ खास बातचीत में श्रद्धा से पूछा गया कि वे इस बारे में क्या सोचती हैं कि स्ट्रीट डांसर 3 फिल्म में उन्होंने कटरीना कैफ को रिप्लेस कर दिया है? इस पर बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि मुझे लगता है कि इसके कई कारण हैं. जैसे मैं कुछ कारणों से सायना की बायोपिक नहीं कर पाई और ऐसा होता रहता है. मुझे लगता है कि ये आपके ऊपर है कि आप अपनी चॉइस के साथ कैसे खुश रहते हैं.

स्ट्रीट डांसर 3D के चलते छोड़ी सायना की बायोपिक?

उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे जब स्ट्रीट डांसर 3 मिली थी तो मैं काफी खुश थी. मुझे डांस करना बेहद पसंद है तो मैं काफी उत्साहित थी क्योंकि इस फिल्म के सहारे मैं अपने एबीसीडी 2 गैंग के साथ वापस एक फिल्म करने जा रही थी. मेरा कैरेक्टर इस फिल्म में काफी अलग है और काफी उत्साहित करने वाला है. तो मैं जिस भी वजह से  इस फिल्म में हूं मुझे काफी मजा आया और मैं काफी खुश हूं.' श्रद्धा ने ये भी कहा कि उनके पास इस फिल्म का ऑफर जब आया था तब वे सायना की बायोपिक कर रही थीं. श्रद्धा ने बताया कि चूंकि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा उनके गुरु हैं तो वे स्ट्रीट डांसर 3 को मना नहीं पाईं और इसलिए उन्होंने बैडमिंटन प्लेयर की बायोपिक से अलग होने का फैसला कर लिया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।