बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म में परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है. हाल ही में सायना ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए परिणीति को बधाई दी है. नेहवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है. सायना नेहवाल बायोपिक के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.' सायना के अलावा टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार ने भी इस प्रोजेक्ट के लिए परिणीति को बधाई दी है.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा था, यह प्रोजेक्ट मेरे लिए एकदम परफेक्ट हैं.  इस फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते सर और उनकी टीम ने इस फिल्म के लिए जो किया, वो काबिले तारीफ है. उन्होंने मुझे हर वो सुविधा उपलब्ध कराई जिसकी इस प्रोजेक्ट के लिए मुझे जरुरत थी. मुझे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों से इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग मिली है. मैं इस फिल्म के चलते खुश हूं, लेकिन थोड़ा नर्वस भी हूं.वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज : द  प्राइड ऑफ इंडिया पर भी काम शुरू करेंगी. इस फिल्म में वे सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक हॉलीवुड थ्रिलर के आधिकारिक रीमेक में काम कर रही हैं. दि गर्ल ऑन दि ट्रेन नाम की इस फिल्म में लीड कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया था. ये फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसका तलाक हो चुका है और जिसकी एक इंवेस्टिगेशन के चलते जिंदगी उलझ कर रह जाती है. ये फिल्म साल 2015 की बेस्टसेलर किताब पर आधारित है. इस किताब को पॉला हॉकिन्स ने लिखा था. परिणीति ने साफ किया था कि वे एमिली के साथ तुलना को लेकर नर्वस नहीं है और वे पूरी कोशिश करेंगी कि इस फिल्म के साथ वे न्याय कर सकें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।