नई दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के एक चुनावी सभा के दौरान मंगलवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज के लिए भाजपा आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग की रचना का काम किया है.

उन्होंने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एक करने का काम किया है. उन्होंने आगे कहा- “आप सबने नरेन्द्र मोदी जी को 300 सीटें दी. मोदी जी ने 5 महीने में अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया. आज उनके सम्मान में 370 राष्ट्र ध्वज लेकर राष्ट्रभक्त यहां खड़े हैं.”

केन्द्रीय गृहमंत्री ने आगे कहा कि मोदी सरकार वंचितों, शोषितों और ओबीसी समाज के लिए भगवान बाबा के रास्ते पर चलने का काम किया है. गोपीनाथ मुंडे जी ने गन्ना कटाई मजदूरों और चीनी कारखानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए पूरा जीवन लगाया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।