प्रियंका चोपड़ा लंबे वक्त के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. प्रियंका की आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' है. रिलीज से पहले प्रियंका फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान प्रियंका पहुंची द कपिल शर्मा शो में जहां उन्होंने कई खुलासे किए. 

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में प्रियंका चोपड़ा पहुंची. ऐसे में कपिल ने उनसे पूछा कि उनकी शादी में कई बड़े बड़े लोग आए थे. जिनमे अंबानी भी शामिल थे. ऐसे में उनको उन लोगों की तरफ से क्या क्या तोहफे मिले. इन अमीर लोगों ने लिफाफे में कितने रुपये दिए आपको?

प्रियंका के जवाब पर भी कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मुझे लगता था कि ये लोग इतने अमीर हैं तो इनके खुद के 25 हजार के नोट होंगे और वो लोग दो हजार के नोट नहीं रखते होंगे.' कपिल की बात सुनकर सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े.गौरतलब है कि द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में प्रियंका के अलावा रोहित सराफ, फरहाना अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।