बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की जितनी चाहत फिल्म इंडस्ट्री में राज करने की थी उतनी ही चाहत उन्हें गौरी खान से शादी करने की भी थी. शाहरुख ने दोनों को पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों का प्यार केवल चंद दिनों की बात नहीं थी. शाहरुख खान को अपना प्यार पाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे. आज गौरी खान और शाहरुख खान की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की दिलचस्प जोड़ियों में गिनी जाती है. गौरी खान का जन्म 8 अक्टूबर, 1970 को नई दिल्ली में हुआ था. उनके जन्मदिन पर बता रहे हैं शाहरुख खान संग उनके रिश्ते के बारे में कुछ दिल्चस्प बातें.  

शाहरुख खान ने जब पहली बार गौरी को देखा था उस समय वे सिर्फ 14 साल की थीं. शाहरुख तभी से गौरी खान को पसंद करते थे. मगर उनके अंदर गौरी के सामने प्यार का इजहार करने की उस समय हिम्मत नहीं थे. उन्हें ऐसा करने में शर्मं आती थी. शाहरुख खान 3 बार गौरी से मिलने के बाद उनका फोन नंबर मांग पाए थे.

कैसी रही शाहरुख और गौरी की पहली डेट?

दोनों के पहली डेट की बात करें तो 25 अक्टूबर, 1984 को दिल्ली के पंचशील इन्क्लेव के पंचशील क्लब में पहली बार दोनों ने डेट की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपनी पहली डेट के दौरान पूल के किनारे बैठे थे. दोनों काफी नर्वस थे और धीरे-धीरे कोला के सिप ले रहे थे. दोनों की पहली डेट मुश्किल से 5 मिनट तक की रही थी. शाहरुख खान के बारे में यही तो कुछ ऐसी बाते हैं जो उन्हें औरों से एकदम अलग बनाती हैं. पहली डेट में इतना नर्वस रहने वाला ये शख्स आज बॉलीवुड के किंग खान और किंग ऑफ रोमांस के नाम से जाना जाता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।