नई दिल्ली. क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका धोपावकर ने बेटी को जन्म दिया है. रहाणे ने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा हेलो. रहाणे की पत्नी राधिका ने शनिवार को एक बच्ची को जन्म दिया. उन्होंने 2014 में अपने बचपन की दोस्त राधिका से शादी की थी. दोनों पहली बार स्कूल में मिले थे. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी मजेदार ट्विट किया.

सचिन ने लिखा- नाइट वॉचमैन की नई भूमिका का आनंद उठाइए

सचिन तेंडुलकर ने रहाणे को बधाई दी है. सचिन ने ट्वीट किया, राधिका और अजिंक्य को बहुत बधाई. पहली बार माता-पिता बनने का जो आनंद है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती. आप इसका पूरा आनंद लीजिए. डाइपर बदलने के नाइट वॉचमैन की नई भूमिका का आनंद उठाइए. सचिन के बधाई संदेश पर रहाणे ने लिखा, बहुत-बहुत धन्यवाद पाजी. जल्द ही आपसे कुछ टिप्स चाहिए.

भज्जी ने बधाई दी, कहा- जिंदगी के मजे के दिन अब शुरू होंगे

रहाणे के पिता बनने पर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था, पिता बनने पर अजिंक्य रहाणे को बधाई. उम्मीद है मां और नन्ही परी ठीक होंगे... जिंदगी के मजे के दिन अब शुरू होंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।