मुंबई (व्हाट्सएप- 9372086563). बाॅलीवुड में सबसे नई फिल्म निर्माता, जो ओटीटी (काइट रनर पिक्चर्स) पर अपनी पहली फिल्म के लिए तैयार है, दरअसल रांची से है और वर्तमान में मुंबई में हैं.

यह भी पहली बार है जब मुंबई में दुर्गा पूजा के दौरान वे मौजूद हैं, दुर्गा पूजा के बारे में बोलते हुए कहती हैं- दुर्गा पूजा मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि साल का एकमात्र समय है जब पूरा परिवार एक साथ उत्सव का आनंद ले रहा है और लगता है कि मां दुर्गा हमें आशीर्वाद देने के लिए ही धरती पर आ गई हैं.

वे बताती हैं- बचपन से दुर्गा पूजा की मेरी सबसे अच्छी स्मृति मेरे पिता के साथ है, वे मुझे अपने स्कूटर पर पहले दिन पूजा-पंडाल ले जाते थे, क्योंकि बाद में वाहनों की अनुमति नहीं होती थी.

मुझे अपने गृहनगर रांची की पूजा की याद आ रही है, कुल मिलाकर देवी की दर्शन से एक महीने पहले की जाने वाली पूजा की शुरुआत से अलग माहौल है. मैं यहां मुंबई में पूजा का आनंद ले रही हूं. हालांकि, मुंबई में यह मेरा पहला मौका है, लेकिन एफएम बैंक्वेट में संदीप दासगुप्ता द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा सभी को हमारे मुख्य त्योहार के रूप में मनाने का सुखद अवसर का अहसास करा रही है. मैंने कुछ पंडालों का दौरा किया है और कुछ स्वादिष्ट भोग का आनंद भी लिया हैं.

वे कहतीं हैं- वर्ष का यह एक समय है जब मैं फिर से बच्चा बन जाता हूं और उत्सव और भोजन का आनंद उठाती हूं.

वे वर्तमान में अपनी फिल्म के कलाकारों के चयन में व्यस्त हैं और इसके लिए कई कलाकारों से मिल भी रही हैं!

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।