बॉलीवुड को शानदार वॉर फिल्में देने वाले राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जेपी (ज्योति प्रकाश) दत्ता का आज बर्थडे है. उनका जन्म मशहूर डायरेक्टर ओपी दत्ता के घर में 3 अक्टूबर को हुआ था. पिता से फिल्म मेकिंग की कला विरासत में मिली थी. उन्होंने इसे ही अपना करियर बनाने का फैसला किया. जेपी ने बॉर्डर, एलओसी और पलटन जैसी फिल्में बनाई हैं. उन्हें देशभक्ति फिल्मों का सरताज कहा जाता है. उनके लव लाइफ की बात करें वह भी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर की तलाकशुदा पत्नी से शादी की थी लेकिन यह इतना आसान नहीं था.

असल जिदंगी में जेपी दत्ता काफी शांत इंसान हैं लेकिन शादी के मामले में उन्होंने इसके विपरीत काम किया था. जेपी ने तलाकशुदा एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी से भागकर शादी की थी, जो कि उनसे उम्र में 13 साल छोटी थी. बिंदिया की पहले बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा से शादी हुई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई. इसके बाद दोनों ने तलाक लेकर अपने अपने रास्ते अल करने का फैसला किया.

बता दें कि फिल्म सरहद के सेट पर जेपी और बिंदिया की पहली मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे. इसके बाद फिर उन्होंने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया, लेकिन बिंदिया के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसके बाद बिंदिया ने घर से भागकर जेपी दत्ता को अपना हमसफर बनाया था. दोनों की दो बेटियां निधि और सिद्धि हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।