अगर आप थोड़े बहुत भी रोमांटिक हैं और अपनी गर्लफ्रेंड, वाइफ या पार्टनर को उनके बर्थडे या ऐनिवर्सरी के मौके पर सरप्राइज देना चाहते हैं तो एक सेक्सी लॉन्जरी से बेहतर गिफ्ट भला और क्या हो सकता है. आप पार्टनर को जिस तरह की लॉन्जरी में देखना चाहते हैं उस बारे में उन्हें बताने की बजाए वही लॉन्जरी आप खुद उन्हें गिफ्ट कर दें. निश्चित तौर पर यह एक अच्छा आइडिया है लेकिन अधिकतर पुरुषों को लॉन्जरी खरीदने के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं होता. लिहाजा, लॉन्जरी शॉपिंग करते वक्त आपको किन जरूरी बातों का ध्यान रखना चाहिए, यहां जानें...

पार्टनर की पसंद का रखें ध्यान

आप यह लॉन्जरी अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ जिसके लिए भी खरीदने वाले हैं, पहले उसके टेस्ट और स्टाइल के बारे में सोच लें. हो सकता है कि आप उनके लिए कुछ डिफरेंट करना चाहते हों लेकिन कुछ ऐसा खरीद लेना जो उनकी पर्सनैलिटी को सूट न करे या जिसे पहनने में आपकी पार्टनर अनकम्फर्टेबल फील करें- लेने का कोई फायदा नहीं. लिहाजा खुद से कुछ सवाल करें- उसे बिकीनी पहनना पसंद है या थॉन्ग्स? वह अक्सर किस तरह की ब्रा पहनती है? नाइट सूट के तौर पर उसे गाउन, टी-शर्ट पजामा या फिर शॉर्ट्स क्या पहनना पसंद है? इन सवालों के आधार पर ही लॉन्जरी शॉपिंग के लिए निकलें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।