ऑल इंडिया डिजिटल केबल फेडरेशन (AIDCF) ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए चैनल पैक की कीमतों में कटौती करने का फैसला लिया है. अब ग्राहक मात्र 130 रुपये में 150 टीवी चैनल देख सकेंगे. इससे पहले ट्राई ने टैरिफ प्लान में कई अहम बदलाव किए थे, जिसके बाद चैनल पैक की कीमत महंगी हो गई थी.

देख सकेंगे 100 की बजाय 150 टीवी चैनल 

डिजिटल केबल फेडरेशन ने बैठक के दौरान टीवी सब्सक्राइबर्स को फायदा पहुंचाने के लिए चैनल पैक की कीमतों में जरूरी बदल किए हैं. अब ग्राहक इस बदलाव के बाद 130 रुपये में 150 एसडी चैनल देख सकेंगे. इससे पहले उन्हें 100 चैनल देखने को मिलते थे.

डीटीएच यूजर्स को करना होगा इंतजार

फेडरेशन ने चैनल पैक की कीमत में बलाव केवल टीवी सब्सक्राइबर्स के लिए किया हैं. पहले यूजर्स को 100 से ज्यादा चैनल देखने के लिए 20 रुपये का अतिरिक्त चार्ज देना पड़ता था. इसके साथ ही उन्हें जीएसटी का शुल्क भी देना होता था. वही दूसरी तरफ अब डीटीएच यूजर्स को इस बदलाव के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।