सिंगिंग रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर को आखिरकार अपना पहला विनर मिल गया. सोनी टीवी के इस शो का छह अक्टूबर को शानदार ग्रैंड फिनाले हुआ और इस मुकाबले को जीत प्रीति भट्टाचार्जी ने एक नया इतिहास रच दिया. प्रीति शुरुआत से ही अपनी मधुर आवाज से लोगों का दिल जीतती आई थीं और इसी के चलते उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले.

शो के ग्रैंड फिनाले में छह कंटेस्टेंट फाइनलिस्ट के तौर पर सामने आए जिसमें प्रीति भट्टाचार्जी, मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अंकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा शामिल थे. विनर बनने पर प्रीति को ट्रॉफी के साथ 15 लाख का चेक भी दिया गया.

तीन महीने तक चले इस सिंगिंग रियलटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने शानदार प्रदर्शन किया. बच्चों की ऐसी प्रतिभा देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए. शो में चार कप्तान बनाए गए थे- नितिन कुमार, सलमान अली, ज्योतिका तंगरी और सचिन कुमार वाल्मीकि. इन सभी को कंटेस्टेंट्स को परफॉर्मेंस के लिए तैयार कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.फिनाले की शाम सभी फाइनिलिस्ट ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया. शो को सिंगर हिमेश रिशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली जज कर रहे थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।