युवा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को खराब फॉर्म के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series Against South Africa) के लिए टीम से बाहर कर दिया गया. जिसके बाद कर्नाटक के इस बल्लेबाज को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है. हालांकि केएल राहुल (KL Rahul) हर तरह से स्पॉटलाइट में रहते हैं. कभी अपने खराब प्रदर्शन को लेकर तो  कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं. पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि भारतीय बल्लेबाज बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. हालांकि सार्वजनिक रूप से राहुल ने कभी भी इसके बारे में चर्चा नहीं की.

ऐसी खबरें थीं कि 27 साल के भारतीय सलामी बल्लेबाज एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर चल रही खबरों को महज अफवाह बताया. लेकिन हाल में सामने आयी दोनों की तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही है. केएल राहुल और अथिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें वे दोनों डिनर डेट पर गए हैं. डिनर डेट पर जहां अथिया ने ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है, वहीं राहुल सफेद टीशर्ट और डेनिम जैकेट में सुपर कूल नजर आ रहे हैं. हालांकि इस डिनर डेट पर कुछ देर बाद ही उनके दोस्त सूरज पंचोली और आकांक्षा रंजन भी आ गए.

इससे पहले राहुल निधि अग्रवाल के साथ भी कैमरे की नजर में आए थे. हालांकि इसके बाद दोनों ने अपने रिश्तों को अफवाह बताते कहा था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. राहुल का कहना था कि वे दोनों एक ही शहर से हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं.

केएल राहुल (KL Rahul) साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा थे. ले‌किन शिखर धवन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मौजूदगी के कारण उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं मिला. फिलहाल वह विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं और अपनी लय हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. टूर्नामेंट में उन्होंंने केरल और छत्तीसगढ़ के खिलाफ 123 और 81 रन की पारियां खेली थीं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।