बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही अलग हो गए हों, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. ऋतिक और सुजैन को कई बार एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. रविवार को भी दोनों स्टार्स मुंबई के जुहू में फिल्म देखने साथ पहुंचे.

एक दूसरे से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए मिलते रहते हैं जिससे बच्चों को मां-बाप की कमी न खले. इसके अलावा वैसे भी कई बार दोनों एक दूसरे से मिलते हैं.

ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सुजैन के रिएक्शन का इंतजार सभी को था. सुजैन ने अपने एक्स हसबैंड की तारीफ की है. प्रीमियर देखने के बाद सुजैन ने लिखा, ऋतिक और टाइगर इस फिल्म से एक्शन हीरोज को एक नई परिभाषा दे रहे हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन जुहू के PVR में इकट्ठे फिल्म देखने पहुंचे हैं. इसमें कोई नई बात नहीं है वह पहले भी यहां फिल्म देखने आते रहे हैं, लेकिन अब अलग होने के बाद सवाल तो बनता है कि क्या दोनों के बीच दोबारा नजदीकियां बढ़ रही हैं?

सुजैन खान और ऋतिक रोशन जब बाहर आए तो दोनों ने कैमरे को देखकर असहजता महसूस नहीं की. ऋतिक के साथ उनके दोस्त गोल्डी बहल भी देखे गए. बाहर आने के बाद ऋतिक और सुजैन ने सबको बाय कहा और अपनी-अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।