एक्टर कुणाल कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कोई नया नाम नहीं हैं. उन्होंने रंग दे बसंती, लागा चुनरी में दाग, डियर जिंदगी और आजा नचले जैसी फिल्मों में काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से शादी की है.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातें कीं. उनसे पूछा गया कि शादी के बाद आपकी लाइफ में कुछ बदलाव आया है क्या? कुणाल ने इसके जवाब में कहा- हां बिल्कुल. मैं पहले से बेहतर हुआ हूं. शादी आपके लिए अच्छी भी साबित हो सकती है और बुरी भी.

आपका पार्टनर आपके अदंर के बुरे इंसान को भी बाहर निकलवा सकता है और अच्छे इंसान को भी. नैना की बात करें तो उनकी वजह से मैं जान पाया कि मेरी कमजोरियां क्या हैं. इसके बाद उन्होंने मेरी कमियों को सुधारने में मदद भी की. मेरे जीवन में उनका अहम योगदान है.''

शादी की चर्चा ज्यादा ना होने पर कुणाल कपूर ने कहा, ''हां- हमने ज्यादा शोरगुल के साथ शादी नहीं की. बड़ी शांति से हुई. हम दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिक में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं.''हम कोशिश करते हैं कि ऐसा कुछ भी सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवारवालों के बीच रहे. इसलिए शायद हमारी शादी के बारे में ज्यादा बातें नहीं हुईं.''

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।