बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा इन दिनों टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले रही हैं. शो में पहुंची कोएना मित्रा ने अपने निजी जीवन को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. शो में पहुंची कोएना मित्रा ने खुलासा किया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने 

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और दलजीत कौर के साथ कोएना को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते देखा गया, जिसमें वह बताती हैं कि किस तरह उनका बॉयफ्रेंड उन्हें भारत छोड़कर अपने साथ तुर्की में बसने के लिए धमकाता था.

बिना अपने बॉयफ्रेंड का नाम लिए कोएना ने एक घटना का जिक्र भी किया कि एक बार उनका बॉयफ्रेंड उनके घर आया था और उसने कोएना को उनके ही बाथरूम में बंद कर दिया था. कोएना ने बताया कि इसके करीब  3 घंटे बाद एक कर्मचारी की मदद से वह बाथरूम से बाहर निकल पाईं थी.

कोएना ने बताया कि इस घटना के बाद वो काफी घबरा गई थीं, जिसके बाद ही उन्होंने उससे रिश्ता तोड़ लिया था. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि इसके बाद करीब तीन साल तक 'किसी को डेट करने की उनकी हिम्मत नहीं हुई.' बता दें कि कोएना को फिल्म 'मुसाफिर' का गाना 'साकी साकी' में उनके डांस से लोकप्रियता मिली थी. 'बिग बॉस 13' कलर्स पर प्रसारित हो रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।