अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं . अर्जुन अक्सर किसी ना किसी सेलेब्रिटी के तस्वीर पर कमेंट लिख उन्हें ट्रोल भी करते हैं . साथ ही मलाइका अरोड़ा की हर तस्वीर पर अर्जुन का कमेंट देखने को मिल जाता है . हाल ही में अर्जुन ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की . 

इस फोटो में अर्जुन टाई बो बंधवाते नजर आ रहे हैं . अर्जुन की शेयर की हुईं तीनों तस्वीरों में वो काफी गंभीर दिख रहे हैं . ऐसे में मलाइका अरोड़ा का कमेंट करना भी लाजमी था. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन की तस्वीर पर लिखा, "इतने सीरियस (गंभीर) क्यों लग रहे हो." मलाइका के कमेंट पर अर्जुन ने भी उन्हें जवाब दिया . अर्जुन कपूर ने लिखा, "मलाइका अरोड़ा मैं सोच रहा था कि टाई को सही से बांधना कितनी मुश्किल प्रक्रिया है ." बता दें कि अर्जुन की ये तस्वीरें इंडियन स्पॉर्ट्स ऑनर्स समारोह के दौरान की हैं .

अर्जुन ने इस शो को होस्ट किया है . मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच इस तरह की सोशल मीडिया बातचीत अक्सर होती रहती है .मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी दिनों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं . हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन को कुछ महीने पहले ही पब्लिक किया है . बता दें कि अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की तैयारियों में लगे हुए हैं . इस फिल्म का निर्देश आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं .

फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे भी नजर आएंगे . इसके अलावा अर्जुन के पास 'संदीप और पिंकी फरार' भी है . अर्जुन कपूर की पिछली फिल्में 'इंडियाज मोस्ट वांटेड', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'नमस्ते इंग्लैंड' फ्लॉप हो गई थीं . ऐसे में अब अर्जुन को एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत है .

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।