लाहौर. सलामी बल्लेबाज दानुष्का गुणतिलका के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका ने पाकिस्तान को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 64 रनों से हरा दिया. इसके साथ ही श्रीलंका ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 165 रन बनाया. जवाब में पाकिस्‍तान की पूरी टीम 17 ओवर और 4 गेंदों में महज 101 रन पर ऑल आउट हो गयी. पाक की ओर से सबसे अधिक इफ्तिखार अहमद ने 24 गेंदों में दो चौके की मदद से 25 रन बनाये. 

श्रीलंका की ओर से गुणतिलका ने 38 गेंदों पर 57 रन बनाये जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल है. उन्होंने अविष्का फर्नांडो (34 गेंदों पर 33) के साथ पहले विकेट के लिये 84 रन जोड़े. अपना पहला मैच खेल रहे भानुका राजपक्षा ने 22 गेंदों पर दो चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 32 रन बनाये.

कप्तान दासुन शनाका ने दो छक्कों की मदद से 17 रन बनाये. पाकिस्तान की तरफ से किशोर तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने हैट्रिक बनायी. उन्होंने 37 रन देकर तीन विकेट लिये.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।