हॉलीवुड की सबसे हॉट मॉडल और एक्ट्रेस काइली जेनर इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई है. खबरों के मुताबिक, काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट के बीच हुए ब्रेकअप की खबरों ने सबको हैरान कर दिया है. दोनों पिछले दो साल से रिलेशन में है. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम स्टोर्मी वेबस्टर है.  

TMZ ने बताया था कि काइली और ट्रैविस अलग हो चुके हैं और अब सिंगल हैं. दोनों ने पिछली बार ट्रैविस की डॉक्यूमेटरी मूवी के प्रीमियर पर देखा गया था. जानकारी के मुताबिक, इसके बाद से दोनों के बीच चीजें खराब होना शुरू हो गई थीं.  काइली जेनर ने इस खबरों का जवाब देकर एक बार फिर सबको चौंका दिया है.  काइली ने ट्वीट किया, ट्रैविस और मेरे बीच सब कुछ बहुत अच्छा है और हमारा पूरा ध्यान स्टोर्मी पर है. हमारी दोस्ती और हमारी बेटी ही हमारी प्राथमिकता है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।