कई सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिन काफी चर्चा में बना हुआ है. इस शो में जल्द ही दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की धमाकेदार वापसी होने वाली है. दिशा की एंट्री शो में नवरात्रि के मौके पर ग्रेंड सेलिब्रेशन से होगी.  दिशा वकानी जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, उनकी एंट्री शो में काफी ग्रेंड होने वाली है. शो में दिखाया जाने वाला है कि नवरात्रि के दिन हर कोई दयाबेन और उनके लाजवाब गरबे को मिस करने वाला है, जिसमें सबसे ज्यादा जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी उन्हें याद करने वाले हैं.

जेठालाल काफी दिनों से दया को मिस कर रहे हैं. जेठालाल देवी मां के सामने वचन लेते हैं कि जब तक दया वापस नहीं आती वो गरबा नहीं खेलेंगे. शो के मेकर्स दयाबेन की एंट्री स्पेशल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, मेकर्स द्वारा एक लंबे समय से दयाबेन के चेहरे की तलाश की जा रही थी जिसके चलते अब तक कई एक्ट्रेस के नाम भी सामने आ चुके हैं. लेकिन अब शो के फैंस में खुशी की लहर है क्योंकि अब पुरानी दयाबेन की वापसी हो रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।