ऐक्टिंग के लिए प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके ऐक्टर रामी मालेक अब जेम्स बॉन्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' में दिखाई देंगे. हाल में रामी ने अपने को-स्टार और जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाने वाले ब्रिटिश ऐक्टर डैनियल क्रेग के साथ हुए एक फनी मोमेंट के बारे में बताया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक टॉक शो में बुधवार रात पहुंचे रामी ने बताया, हम एक बहुत ही उलझा हुआ और कठिन सीन कर रहे थे और हम लोग इसके लिए अपने बेहतरीन डायरेक्टर कैरी जोजी के साथ रिहर्सल कर रहे थे. हम घंटों तक टेबल पर बैठे केवल आइडियाज के बारे में चर्चा कर रहे थे. फाइनली हमने इस कठिन सीन को करने का तरीका निकाल ही लिया.'

इसके आगे रामी ने कहा, उन्होंने मुझे कसकर पकड़कर उठा लिया. मुझे नहीं लगता है कि शुरुआत मैंने की होगी लेकिन अगले ही पल केवल वो और मैं थे और हम एक-दूसरे को किस कर रहे थे. मैं कह सकता हूं कि इसकी शुरुआत डैनियल ने की थी और मैं इससे चौंक गया था. मुझे एक पल लगा, होश मैं आया और कहा कि क्या इससे मैं एक बॉन्ड गर्ल बन गया?'

रामी ने यह भी कहा कि जेम्स बॉन्ड का किरदार में डैनियल क्रेग उन्हें बेस्ट ऐक्टर लगते हैं और शायद इसीलिए उन्होंने डैनियल को किस कर लिया. इस फिल्म को लेकर रामी भी काफी उत्साहित हैं. फिल्म में एक बार फिर जेम्स बॉन्ड के बॉस और एमआई6 के चीफ एम की भूमिका में ऐक्टर रेफ फाइंस दिखाई देंगे जबकि मिस मनीपेनी के किरदार में नाओमी हैरिस दिखाई देंगी. इस बार बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस दिखाई देंगी. यह फिल्म 3 अप्रैल 2020 में ब्रिटेन में जबकि यूएस और इंडिया में 8 अप्रैल 2020 को रिलीज की जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।