अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iLife टेक्नोलॉजी ने करीब एक साल बाद फिर से भारतीय बाजार में वापसी की है. आईलाइफ ने भारत में अपना नया लैपटॉप ZED AIR CX3 लॉन्च किया है. आईलाइफ जेड एयर सीएक्स3 में इंटेल का कोर आई3 प्रोसेसर और इंटेल का ही ग्राफिक्स कार्ड है.

ZED AIR CX3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस लैपटॉप की भारतीय बाजार में कीमत 19,999 रुपये है. इस लैपटॉप को दो वेरियंट में पेश किया गया है जिनमें से एक वेरियंट 4 जीबी रैम वाला और दूसरा वेरियंट 8 जीबी रैम वाला है. दोनों वेरियंट में 5000mAH की बैटरी मिलेगी. ZED AIR CX3 में 1 टीबी की स्टोरेज और 15.6 इंच की फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. हालांकि इस लैपटॉप में आपको विंडोज नहीं मिलेगा. 

इस लैपटॉप को बाजार में DOS ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है. यह लैपटॉप सिल्वर और ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, एक माइक्रो एसडी कार्ड रीडर मिलेगा. इसमें 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. लैपटॉप को अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।