Microsft ने अपने अक्टूबर महीने के इवेंट में एक के बाद एक ढेर साले प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जिनमें एक फोल्डेबल एंड्रॉयड फोन Surface Duo भी शामिल है. यह कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसकी स्क्रीन किसी किताब की तरह खुले और बंद हो जाएगी. हालांकि, यह फिलहाल पेश किया गया है और इसको बिक्री के लिए उपलब्ध होने में अभी एक साल और लग सकता है.

इसके अलावा कंपनी ने इस इवेंट में Surface Laptop 3, Surface Pro 7, Surface Earbuds, Surface Neo और Surface Pro X भी पेश किए हैं. कंपनी का यह कदम टेक मार्केट में अपनी पैठ बढ़ाने की दिशा में कदम है और आने वाले समय में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के मार्केट को बढ़ता देख भी कंपनी ने अपना फोन पेश किया है. यहां हम आपको बताएंगे इन प्रोडक्ट्स की विशेषताओं और कीमत भी.

Surface Laptop 3

सबसे पहले बात करते हैं Surface Laptop 3 की जो माइक्रोसॉफ्ट का लेटेस्ट प्रोडक्ट है. 13 इंच वाले इस लैपटॉम में 10th जनरेशन वाला Intel का quad-core processor लगा है. वहीं 15 इंच वाला मॉडल कस्टम AMD Ryzen 7 processor के साथ आता है. कंपनी इसे Ryzen 7 Surface Edition भी कहती है. Microsoft का 13 इंच वाला Surface Laptop 3 जहां 999 डॉलर के प्राइज टैग के साथ पेश हुआ है वहीं इसका 15 इंच वाला मॉडल 1199 डॉलर में पेश हुआ है

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।