नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने के लिए जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. इंग्लैंड में होने वाली द हंड्रेड लीग के ड्राफ्ट में हरभजन का नाम शामिल है. मगर उनके सामने सबसे बड़ी समस्या ये है कि वे बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए इस लीग में नहीं खेल सकते.

हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला तीन साल पहले 2016 के एशिया कप में खेला था. इस लीग के लिए हरभजन का बेस प्राइस एक लाख पाउंड (करीब 88 लाख रुपये) रखा गया है. हालांकि बीसीसीआई  ने हरभजन के संन्यास की अटकलों को खारिज कर दिया है, लेकिन माना जा रहा है कि चूंकि लीग शुरू होने में वक्त है, इसलिए हरभजन संन्यास लेकर इसका हिस्सा बन जाएंगे.

ड्राफ्ट में हरभजन सिंह का नाम शामिल होने को लेकर बीसीसीआई भी हैरान है. खासकर ये देखते हुए कि कोई भी भारतीय क्रिकेटर किसी भी विदेशी लीग में तब तक नहीं खेल सकता जब तक उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास न लिया हो. हाल ही में युवराज सिंह के मामले में भी ऐसा ही हुआ था, जिन्होंने कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग में खेलने के ल‌िए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।