नई दिल्ली. पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ऐंकर कहता है, आप ब्रॉन्क्स के एक वेल्डर की तरह बात कर रहे हैं.सहवाग द्वारा किया गया है पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि सहवाग के अलावा उनके पूर्व साथी हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी भी इमरान की आलोचना कर चुके हैं. सहवाग ने आगे लिखा, -कुछ दिन पहले यूएन (संयुक्त राष्ट्र) में खराब भाषण देने के बाद लगता है कि यह आदमी अपमानित होने के नए तरीके खोज रहा है.

हरभजन सिंह और मोहम्मद शमी ने भारत को धमकी देने के बयान को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की आलोचना की थी. शमी ने महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर ट्वीट किया, महात्मा गांधी ने अपनी जिंदगी में प्यार, भाईचारे और शांति का संदेश दिया. इमरान खाने ने यूएन के मंच से धमकी दी और नफरत पर बात की.

पाकिस्तान को ऐसा नेता चाहिए जो विकास, नौकरियों और आर्थिक तरक्की की बात करे न कि युद्ध और आंतकवाद को पनाह देने की. वहीं हरभजन ने कहा, यूएनजीए के भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लियर लड़ाई के संकेत दिए गए. एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा खूनी संघर्ष, अंत के लिए लड़ाई जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा. एक खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।