कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में गुरुवार को एक ऐसी कंटेस्‍टेंट आने वाली हैं, जिनका अंदाज देख बिग बी परेशान हो गए. हरियाणा से आई डॉक्‍टर उर्मिला धतरवाल ने जैसे ही हॉट सीट पर बैठने के लिए अपना नाम सुना, उत्साह से उछल पड़ीं और सभी को ढेरों फ्लाइंग किस दे डाले. बेहद गर्मजोशी के साथ जब उर्मिला अपनी सीट तक पहुंची और उनका ये अंदाज अमिताभ बच्चन देखते ही रह गए.

केबीसी के गुरुवार के एपिसोड में हरियाणा की डॉक्‍टर उर्मिला धतरवाल फास्‍टेस्‍ट फिंगर फर्स्‍ट के सवाल का सही जवाब देकर हॉट सीट तक पहुंचने वाली हैं. उर्मिला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपना नाम सुनकर खुश हो रही हैं और ढेरों फ्लाइंग किस दे रही हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन चुपचाप खड़े हुए देख रहे हैं.

बिग बी ने क्या कहा?

हॉट सीट पर बैठने के बाद अमिताभ बच्चन ने उर्मिला से कहा, 'इतना फ्लाइंग किस तो किसी भी कंटेस्टेंट ने नहीं दिया है.' इतना ही नहीं उर्मिला ने यहां आकर अमि‍ताभ बच्‍चन को कुछ हेल्‍थ टिप्‍स भी देने वाली हैं. वीडियो में अमिताभ, उर्मिला से पूछ रहे हैं, 'ज्‍यादा नमक नहीं खाना चाहिए, ज्‍यादा चीनी भी नहीं खानी चाहिए, तो खाएं क्‍या?' इस पर डॉक्‍टर उर्मील कहती हैं, 'हवा खाएं.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।