बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बीबी हॉस्पिटल टास्क के बाद किसी एक लड़की को घर की क्वीन का खिताब मिलना था. यह फैसला घरवालों को आपसी सहमति से लेना था. सभी घरवालों ने आपसी सहमति से देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का नाम बताया. शेफाली बग्गा इस फैसले के खिलाफ थीं. लिहाजा क्वीन का खिताब किसी को नहीं मिला और यह रद्द हो गया. इसके बाद टीवी की गोपी बहू और शेफाली बग्गा के बीच जमकर झगड़ा हुआ.

जैसे ही बिग बॉस ने यह एलान किया कि आपसी सहमति ना होने के बाद इस टास्क को रद्द किया जाता है वैसे ही सारे घरवाले शेफाली बग्गा पर भड़क उठे. इसके बाद देवोलीना आरती सिंह से कहती हैं कि 'शेफाली चालाक लोमड़ी है.' देवोलीना के यह कहते ही शेफाली वहां आ जाती हैं और दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो जाती है. 

बीचबचाव करने घर के कई सदस्य आते हैं और दोनों को झगड़ा करने से रोकते हैं. तभी देवोलीना रोने लगती हैं और रश्मि उन्हें चुप कराती हैं. सभी लड़कियां जहां शेफाली के खिलाफ है तो वहीं शहनाज शेफाली को समझाती हैं और यह भी कहती हैं पता नहीं तुम मुझे ठीक क्यों लग रही हो. झगड़े के कुछ देर बाद कोएना मित्रा शेफाली को समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन शेफाली अपने फैसले को सही ठहराती हैं. तभी कोएना कहती हैं इस तरह से तो तुम कोई भी टास्क नहीं खेल पाओगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।