ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर मूवी ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. फिल्म को दर्शकों और क्रिट‍िक्स के पॉजीट‍िव रिव्यूज भी मिले. कुल मिलाकर फिल्म ने कहानी के मामले में खुद को साबित किया और कमाई के मामले में अच्छी शुरुआत कर ली है. लेकिन रिलीज के एक दिन बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक किए जाने की खबर सामने आ रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिल रॉकर्स की वेबसाइट पर वॉर की एचडी प्रिंट लीक हो गई है. हालांकि इस वेबसाइट को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है. फिर भी यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर्स के जरिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. तमिल रॉकर्स पहले भी कई फिल्मों को लीक किए जाने की खबर को लेकर सुर्ख‍ियों में रह चुका है. पाइरेसी की वजह से कई फिल्मों को कमाई में नुकसान भी झेलना पड़ा है.

एक्टर ऋतिक रोशन ने पाइरेसी रोकने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से रिक्वेस्ट भी की थी. उन्होंने लिखा था, "मुझे लोगों से एक पर्सनल रिक्वेस्ट करनी है. हमने बहुत मेहनत से, खून-पसीना बहाकर और प्यार से वॉर फिल्म बनाई है. प्लीज, फिल्म देखने के दौरान या बाद में इसके स्पॉयलर्स को बचाएं. क्योंकि इससे फिल्म देखने वाले दूसरे लोगों का एक्सपीरियंस खराब होगा. आप लोगों पर भरोसा करते हुए."

फिल्म वॉर के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने 2 अक्टूबर यानी मंगलवार को 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ वॉर बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. इसने आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (52.25 करोड़) के फर्स्ट डे कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।