बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह गुरुवार को लंबोरगिनी Urus में स्पॉट किए गए. रणवीर सिंह ने लंबोरगिनी खरीदी है. गुरुवार को वो टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे. रणवीर स्टीयरिंग व्हील पर बैठे थे. उनकी इस गाड़ी की कीमत 3 करोड़ बताई जा रही है.

रेड कलर की लंबोरगिनी में रणवीर सिंह का टशन देखते ही बनता है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान रणवीर ने गाड़ी की मैचिंग हैट भी कैरी की थी. अभी तक रणवीर सिंह को गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिला है. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की गाड़ी की खूब चर्चा हो रही है.

बता दें कि लंबोरगिनी Urus भारत में एक सफल मॉडल रही है. हाल ही में लंबोरगिनी ने भारत में Urus की 50 डिलिवरी को पूरा किया. इसी के साथ ही Urus ने 12 महीनों के भीतर सबसे जल्दी 50 डिलीवरी पूरी करने का रिकॉर्ड बनाया है.

क्या रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट?

वर्क फ्रंट पर, रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जबकि उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. शादी के बाद दीपिका और रणवीर की ये पहली फिल्म होगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।