मारुति सुजुकी इंडिया ने 2 लाख से अधिक BS6 वाहनों की बिक्री कर दी है. कंपनी ने BS6 वाहनों  के लॉन्च के केवल छह महीनों में बिक्री का यह रिकॉर्ड बनाया है. मारुति सुजुकी ने इस साल अप्रैल में BS6 रेंज में ऑल्टो 800 और बलेनो को लॉन्च किया था. अगले साल अप्रैल से देश में सिर्फ BS6 वाहनों की ही बिक्री होगी, लेकिन मारुति सुजुकी ने एक साल पहले ही BS6 वाहनों की बिक्री शुरू करके यह रिकॉर्ड बना लिया है.

BS6 वाहनों की लम्बी लिस्ट

इस समय मारुति सुजुकी के पास ऑल्टो 800, बलेनो, वैगनआर (1.2L), स्विफ्ट, डिजायर, एर्टिगा और हाल ही में लॉन्च हुईं  एक्सएल 6 और एस-प्रेसो जैसी कारें शामिल हैं जो BS6 इंजन के साथ आती हैं.

कंपनी ने ग्राहकों को कहा शुक्रिया

इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, केनिची अयुकावा ने कहा, “हम उन ग्राहकों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारे BS6 रेंज के वाहनों का विकल्प चुना है. तय समय से पहले मास सेगमेंट में आठ BS6 कंप्लेंट वाले पेट्रोल वाहनों को पेश कर हम खुश हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।