फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ऐसी प्रेम कहानियां सुनने को मिलती हैं जिसमें हीरो-हीरोइन साथ काम करते-करते प्यार में पड़ जाते हैं . इनमें से कुछ ही प्रेम कहानियां ऐसी रहीं जिन्हें मुकाम मिल पाया . ज्यादातार हीरो-हीरोइन की प्रेम कहानी अधूरी ही रह गईं . 3 अक्टूबर को बॉयफ्रेंड डे के मौके पर हम आपको ऐसे एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई . 

एक वक्त था जब खिलाड़ी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का प्यार परवान पर था. उस वक्त ऐसी भी खबरें आई थीं कि अक्षय और शिल्पा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन अक्षय चाहते थे कि उनकी पत्नी फिल्मों में काम न करें लेकिन शिल्पा अपने आपको एक सफल अभिनेत्री के तौर पर देखना चाहती थीं. ऐसे में शिल्पा और अक्षय का ये रिश्ता थम सा गया. जिसके बाद अक्षय ने ट्विंकल और शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली.

90 के दशक में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का इश्क ऐश्वर्या राय के साथ परवान चढ़ा था. लेकिन ये इश्क भी पूरा न हो सका. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान का ओवर पजेसिव व्यवहार और ऐश्वर्या की जिंदगी में ज्यादा दखल देना उनके रिश्ते के टूटने की वजह बनी. सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्मों के शूट्स तक में पहुंच जाया करते थे. ऐसे में ऐश्वर्या ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया और बाद में अभिषेक बच्चन से शादी की. हालांकि सलमान खान आज भी सिंगल हैं. 

बॉलीवुड के दो बड़े परिवार, यानी कपूर और बच्चन रिश्ते में बंधने जा रहे थे. पूरी इंडस्ट्री अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की होने वाली शादी को लेकर खुश थे. लेकिन तभी अचानक खबरें सामने आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खटास आ गई है और रिश्ता टूट गया है. हालांकि कभी भी इसकी वजह सामने नहीं आई. जिसके बाद करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हो गई. जबकि अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में गिने जाते थे. दीपिका ने आरके (रणबीर कपूर) के नाम का टैटू भी बनवाया था. लेकिन ये रिश्ता भी शादी की सीढ़ी नहीं चढ़ पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. बता दें कि बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली जबकि हाल फिलहाल में रणबीर का नाम आलिया भट्ट के साथ जुड़ रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।