वीवो ने हाल ही में वी सीरीज का विस्तार करते हुए Vivo V17 PRO को भारतीय बाजार में पेश किया है. वीवो वी17 प्रो को दुनिया का पहला स्मार्टफोन जिसमें डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा है. बता दें कि Vivo V17 PRO, Vivo V15 PRO का अपग्रेडेड वर्जन है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है तो आइए रिव्यू में जानते हैं Vivo V17 PRO में कितना दम है?

Vivo V17 PRO की डिजाइन शानदार है. फोन हाथ में लेने पर प्रीमियम फोन की फीलिंग आती है. यह फोन मिडनाइट ऑशियन और ग्लेशियर आइस कलर वेरियंट में उपलब्ध है. रिव्यू के लिए हमें मिडनाइट ऑशियन कलर वेरियंट मिला था. फोन में डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा है. गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से एक बटन दिया गया है.

हेडफोन जैक को फोन के सबसे ऊपर जगह मिली है, वहीं टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर ग्रिल नीचे की ओर हैं. फोन के पीछे ग्लास की बॉडी है. पीछे की ओर ही चार कैमरे दिए गए हैं. फोन के साथ गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन मिलता है. फ्लैश लाइट दो लेंस के बीच में दी गई है. कुल मिलाकर कहें तो 30 हजार रुपये की रेंज में Vivo V17 Pro एक बेहतरीन डिजाइन वाला फोन है. वीवो वी17 प्रो की कीमत 29,990 रुपये है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।