फैंस यह जानकर हैरान रह गए कि काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ब्रेक ले रहे थे .

मेकअप मोगुल और रैपर, जो 1 वर्षीय बेटी स्टॉर्मी को साझा करते हैं , ने अभी तक उनके अलगाव पर बात नहीं की है. हालांकि, एक सूत्र ने ईटी को पुष्टि की है कि दोनों " एक महीने में लगभग एक जोड़े के रूप में नहीं हैं ."

हालांकि ऐसे कई संकेत मिले हैं जिनके कारण उन्हें अपने अलग तरीके से जाना पड़ सकता है, यहाँ सब कुछ है जो हम जानते हैं कि उनके अलग होने के फैसले के बारे में हमें पता है.

जेनर और स्कॉट ने पहले ब्रेक लिया था.एक सूत्र ने ईटी को बताया कि रैपर ने धोखा दिया है कि अफवाहों के सामने आने के बाद जेनर और स्कॉट ने फरवरी में संक्षिप्त रूप से तोड़ दिया . उस समय, स्कॉट के प्रतिनिधि ने धोखाधड़ी के दावों से इनकार किया. ट्रैविस स्कॉट ने काइली को धोखा देने से इनकार किया. यह सच नहीं है. "उन्होंने आज रात एक शो रद्द कर दिया क्योंकि वह मौसम के नीचे है."

अब तक, एक स्रोत ईटी को बताता है कि "काइली और ट्रैविस एक महीने के लिए एक जोड़े के रूप में एक साथ नहीं रहे हैं, लेकिन वे अच्छी शर्तों पर हैं."

सूत्र बताते हैं, "अंतिम ब्रेकअप के बाद से यह जोड़ी गर्म और ठंडी हो गई है और फिर से एक ही पेज पर पूरी तरह से नहीं जा पाई है." "वे दोनों अलग-अलग शेड्यूल के साथ बेहद व्यस्त हैं और जब से काइली को ट्रैविस द्वारा इंस्टाग्राम पर एक और लड़की को मैसेज करने के बारे में पता चला है, विश्वास का पुनर्निर्माण कठिन रहा है."

"हालांकि वे अब एक साथ नहीं हैं, वे दोनों भविष्य में एक साथ वापस आने के लिए खुले हैं," स्रोत जारी है. "इन सबसे ऊपर, काइली और ट्रैविस जानते हैं कि उनकी प्राथमिकता हमेशा से ही स्टॉर्मी की रही है."

द कार्दशियनस के अनुरूप ऊपर स्टार उसके प्रेमी बनना चाहता है "और अधिक परिवार के लिए समर्पित," एक स्रोत बताता ई! समाचार.

एक सूत्र ने आउटलेट को बताया, "काइली युवा है, लेकिन वह वास्तव में पारंपरिक पारिवारिक जीवन चाहती है. उसने अपनी बड़ी बहनों को बड़े परिवारों और कई बच्चों के साथ देखा है और वह भी यही चाहती है." "वह ट्रैविस और उनकी बेटी, स्टॉर्मी वेबस्टर के साथ घर पर रहना पसंद करती थी, और कुछ भी नहीं. लेकिन अभी, उनकी प्राथमिकताएं अलग हैं."

सूत्र ने बताया, "परिवार के साथ रहने और स्टॉर्मी को बिस्तर पर रखने के लिए हर रात उसके घर आना कठिन था. यह वह जगह नहीं है जहां वह अपने जीवन में है." "इसने काइली को असुरक्षित और चिंतित कर दिया. पिछले कुछ महीनों में, काइली को लगा कि वे बह रही हैं और वह वास्तव में कभी निश्चित नहीं थी कि क्या चल रहा है."

जेनर शादी के लिए तैयार है; स्कॉट नहीं हो सकता है.

एक ही सूत्र ने ई को बताया, "वह शादी करना चाहती है और उसके और बच्चे हैं और यह स्पष्ट हो गया है कि वह उसे अभी नहीं दे सकती है." जेनर की भविष्य की योजनाओं के बारे में समाचार .

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।