माइक्रोसॉफ्ट ने अपने इवेंट में आखिर अपने नए सरफेस प्रो 7 (Surface Pro 7) को यूएसबी-सी टाइप चार्जिंग पोर्ट के साथ लॉन्च कर दिया है. सरफेस प्रो 7 की डिजाइन को लेकर माइक्रोसॉफ्ट ने कुछ खास बदलाव नहीं किए हैं लेकिन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में कई बदलाव किए गए हैं. बता दें कि लैपटॉप के अलावा कंपनी ने एपल की टक्कर में इयरबड्स भी पेश किया है जिसकी बैटरी लाइफ को लेकर 24 घंटे का दावा किया गया है

Surface Pro 7 की स्पेसिफिकेशन

Surface Pro 7 में 12.3 इंच की डिस्प्ले है. इसके अलावा इसमें सरफेस टाइप कीबोर्ड और सरफेस पेन का सपोर्ट है. लैपटॉप में मिनी डिस्प्ले पोर्ट भी है जैसा कि पहले वाले मॉडल में था. सरफेस प्रो 7 की बिक्री 22 अक्टूबर से शुरू होगी. 

इसकी शुरुआती कीमत $749 यानी करीब 53,337 रुपये है. सरफेस प्रो 7 के अलावा माइक्रोसॉफ्ट ने सरफेस 3 और सरफेस प्रो एक्स भी पेश किया है. Surface Pro X में 13 इंच की स्क्रीन है जिसमें कीबोर्ड को अटैच किया जा सकेगा. सरफेस प्रो एक्स 5.33mm पतला है और इसका वजन 1.68 पाउंड यानी महज 762 ग्राम है. इसकी हार्ड ड्राइव रिमूवेबल है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।