बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कल का दिन जबरदस्त रहा. घर में जहां एक ओर टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से लड़ते नजर आए तो वहीं शाम को घर का माहौल रोमांस से भरा नजर आया. यह कोई लव ट्रायंगल है या नहीं यह तो नहीं पता लेकिन इन तीनों कंटेस्टेंट की बातें इस ओर इशारा जरूर कर रही हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शहनाज की. 

इन तीनों कंटेस्टेंट को टास्क के बाद कुछ ऐसी बातें करते देखा गया जिसे देखकर 'बिग बॉस' के प्रशंसक भी चौंक गए. यहां तक कि शहनाज ने सिद्धार्थ डे को कुछ ऐसा कह दिया जिसे हम यहां लिख भी नहीं सकते. 'बीबी हॉस्पिटल' टास्क खत्म होते ही यह तीनों एक साथ गॉर्डन एरिया के पास बैठे नजर आए. इस दौरान शहनाज, पारस और सिद्धार्थ डे किस को लेकर बात कर रहे थे. 

पारस शहनाज से कहते हैं तुम मुझे माथे पर किस करो तो वहीं सिद्धार्थ डे कहते हैं मुझे गाल पर. हालांकि शहनाज सिद्धार्थ डे को तो गोल मोल बातें करके समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन पारस छाबड़ा के सामने शर्त रख देती हैं. शहनाज कहती हैं कि 'अगर तुम्हें माहिरा शर्मा ने किस कर दिया तो मैं भी तुम्हें किस करूंगी.' इस पर पारस शहनाज से किस कहां पर करना है यह बताते हैं. वह कहते हैं कि 'या तो तुम मेरे माथे पर किस करो या होंठो पर.' इसके बाद शहनाज कहती हैं कि 'तुम उससे गाल पर किस करवा लो और मैं तुम्हारे दिल पर किस करूंगी.' 

इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं. तभी सिद्धार्थ शहनाज को किस ना करने पर टिप्पणी करते हैं. आपको बता दें, शो के दौरान पारस छाबड़ा कई महिला कंटेस्टेंट के साथ समय बिताते देखे जा रहे हैं. ज्यादातर पारस शहनाज, आरती सिंह और माहिरा शर्मा के साथ समय बिताते हुए देखे गए. खास बात है कई घरवालों को ऐसा भी लगने लगा कि पारस और शहनाज एक दूसरे के प्यार में हैं. यहां तक कि कोएना मित्रा ने शहनाज से सीधे यह पूछा भी. हालांकि शहनाज ने कहा कि 'यह सब मजाक मस्ती है. अभी हम लोगों को आए हुए दिन ही कितने हुए हैं.' 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।