दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाया हुआ है . फिल्मों के साथ दोनों अपनी निजी जिंदगी भी एंजॉय करते दिखते हैं . कभी-कभी उनका ये प्यार सोशल मीडिया पर भी नजर आ जाता है . पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने अपने रिमार्क कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं . इस पर रणवीर ने उन्हें ट्रोल कर दिया था .

रणवीर ने दीपिका को ट्रोल किया तो उन्हें गुस्सा आ गया . दीपिका ने रणवीर के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा .' इंस्टाग्राम पर दीपिका के इस फनी कमेंट को अब तक करीब 30 हजार यूजर ने लाइक किया है. बता दें कि दीपिका के रिमार्क्स में लिखा था- दीपिका बहुत बात करती हैं, दीपिका को निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए और दीपिका दिन में सपने देखती हैं .इस पर रणवीर ने टीचर के साथ सहमति जताते हुए लिखा, "हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं." बता दें कि आने वाले समय में दीपिका फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जिसमें वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

इसके अलावा दीपिका और रणवीर साथ में फिल्म 83 में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. रणवीर इसमें दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जो उस वक्त टीम के कप्तान थे. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।