आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म सड़क 2 की शूटिंग कर रही हैं . इससे पहले उन्होंने फिल्म ब्ह्मास्त्र की शूटिंग पूरी की थी . इसके अलावा आलिया किसी ना किसी ईवेंट में भी नजर आती रहती हैं . गांधी जयंती के मौके पर आलिया वाडिया हॉस्पिटल पहुंचीं . यहां एक चैरिटी ईवेंट रखा गया था . इस दौरान आलिया पीले रंग की ड्रेस में नजर आईं . 

इस दौरान मीडिया के लोग भी वहां मौजूद थे . आलिया को देखते ही सब उनकी तस्वीरें लेने लगे . ऐसे में मीडिया की ओर से बहुत शोर हो रहा था . कुछ मीडिया पर्सन उनके बहुत करीब आ गए . इस पर आलिया मीडिया से थोड़ा नाराज हुईं . उन्होंने खुद मीडिया को पीछे रहने के लिए कहा . ईवेंट से आलिया का एक वीडियो सामने आया है . इसमें आलिया मीडिया वालों से कह रही हैं, 'सभी पीछे रहो . मैं नहीं जा रही हूं मैं इधर ही हूं . डोंट वरी . सभी शांत रहो . जैसे स्कूल में साइलेंस होता है . सब लोग साइलेंस . ये हॉस्पिटल है . यहां पे चिल्ला नहीं सकते 

आलिया का ये वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है . कुछ यूजर्स तो आलिया की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की . यूजर्स कह रह हैं, 'खुद चिल्ला रही है और दूसरों को शांत कर रही है .' बता दें कि आलिया अपनी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं . 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।