अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम से एक नया और काफी दमदार पोस्टर सामने आया है. अक्षय ने अपने इस लुक को शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और बड़ी सी बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है. अक्षय ने कहा है कि वह ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी. सोशल मीडिया पर इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है. अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं.

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का दूसरा गाना वुमनिया रिलीज हो चुका है. ये गाना जितना सुनने में बेहतरीन है उतना ही देखने में खूबसूरत भी है. फिल्म के इस गाने में विशाल ददलानी और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स राज शेखर के हैं. सांड की आंख चन्द्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी है, जो दुनिया की सबसे अधिक उम्र की प्रोफेशनल शूटर्स में गिनी जाती हैं. इन शूटर दादियों पर बनी सांड की आंख इस दिवाली पर रिलीज हो रही है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।