बिहार में बीते कई दिनों से लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं. इनको रेस्क्यू करने का काम जारी है, वहीं इन हालात पर राजनीति भी तेज हो गई है. बाढ़ में फंसे लोगों की रुला देने वाली तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जो लोग रेस्क्यु किए जा चुके हैं, वे इस आफत को याद कर रो पड़े. रितिक रोशन ने भी ट्विटर पर बिहार में बाढ़ की स्थिति पर अपनी चिंता जताई है.

रितिक रोशन ने बिहार में फंसे लोगों के लिए ट्वीट कर अपनी चिंता जाहिर की. रितिक ने लिखा, लगातार भारी बारिश की वजह बिहार में बाढ़ से जूझ रहे लोगों के साथ मेरी सहानुभूति है. उम्मीद है कि जल्द ही हालात बेहतर होंगे.'बिहार में बीते एक हफ्ते से बारिश हो रही है जिसके कारण कई शहरों में पानी भर गया है.

लोग जहां-तहां फंसे हैं और उन्हें रेस्क्यू किया जा रहा है. किसी सिलेब्रिटी को इस तरफ ध्यान न देने के कारण सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में रितिक के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने बिहार की बाढ़ पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए धन्यवाद भी किया.

रितिक रोशन की पिछली फिल्म सुपर 30 पटना के आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड थी. रितिक इसकी शूटिंग और प्रमोशन के लिए पटना आए भी थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।