बिग बॉस के घर में हर बार कई लव स्टोरी बनते और टूटते हुए देखी जाती है. इस बार भी बिग बॉस 13 का सेकेंड एपिसोड ऑनएयर होने के बाद शो में कई कनेक्शन के बनने की उम्मीद जताई जा रही है. इन्हीं में से एक है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का.

शो के पहले एपिसोड में जहां रश्मि सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करने में असहज नजर आई थीं. वहीं शो के दूसरे एपिसोड में सिद्धार्थ के लिए रश्मि की फीलिंग्स साफ नजर आईं. हालांकि एलिमिनेशन टास्क में रश्मि ने सिद्धार्थ को दिल तो नहीं दिया. लेकिन उन्होंने एलिमिनेशन टास्क के बाद सिद्धार्थ को ना चुनने पर सफाई भी दी.

शो में आरती सिंह और पारस छाबड़ा को रश्मि बताती हैं, 'हम जब हार्ट भी दे रहे थे ना तो बहुत जिम्मेदारी लग रही थी. हार्ट देते वक्त मैं डबल माइंड में थी कि किसको दूं. एक तरफ सिद्धार्थ, जिसे मैं पहले से जानती हूं. हम लड़ते भी बहुत थे, हमारी ओपिनियन भी बहुत स्ट्रॉन्ग है. साथ में काम भी किया है और ये भी पता है कुछ भी हो जाए ये इर्द गिर्द है.

रश्मि आगे कहती हैं मैं सिद्धार्थ से जरूर बात करूंगी. रश्मि की इस बात पर पारस कहते हैं कि आपको उनसे जरूर बात करनी चाहिए. आपके फैन्स जिन्होंने आपको स्क्रीन पर हसबैंड-वाइफ के रूप में देखा है उन्हें आप दोनों को साथ देखकर बहुत मजा आएगा.  

वहीं, शो के तीसरे एपिसोड के प्रोमो में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बढ़ रही नजदीकियां साफ जाहिर हो रही हैं. प्रोमों में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ के किसी दूसरी लड़की से बात करने पर रश्मि को अच्छा नहीं लगता है. बता दें कि शो में एंट्री करने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ के बीच लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं. लेकिन अब दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियों को देखकर कहा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर अच्छा बॉन्ड देखने को मिल सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।