भारत में त्यौहारों का सीज़न शुरू हो गया है और ऑटोमोटिव कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. बजाज ऑटो ने भी अपनी बाइक्स पर कई ऑफर्स और बेनिफिट मुहैया कराए हैं जिसमें ग्राहक बजाज टू-व्हीलर की खरीद पर 7,200 रुपए तक बचत कर सकते हैं. कंपनी की मानें तो इनमें कैश डिस्काउंट, 5 साल की मुफ्त वॉरंटी और अलग से सेविंग्स और फ्री सर्विश शामिल हैं. ये ऑफर्स मोटरसाइकल मॉडल पर निर्भर करते हैं और कंपनी ने इन्हें CT110, प्लैटिना रेन्ज, पल्सर और अवेंजर रेन्ज के साथ डॉमिनार 400 पर उपलब्ध कराया है. बजाज वी15 पर कंपनी ने कोई ऑफर नहीं दिया है.

इन ऑफर्स पर बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकल बिज़नेस के प्रेसिडेंट सारंग कनाडे ने बताया कि, “त्यौहारों की खुशी बढ़ाने के लिए बजाज ऑटो ये ऑफर्स पेश करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही है. ये हमारे ग्राहकों के लिए एक बनोखा मौका है जब वो इतनी कम कीमत और अलग से दिए गए कई बेनिफिट्स की मदद से बजाज बाइक अपने घर ले जा सकते हैं. ग्राहकों को और भी फायदा हो सके इसके लिए कंपनी ने आकर्षक फायनेंस का विकल्प भी उपलब्ध कराया है.”

बजाज CT110 पर ग्राहक 3,200 रुपए बचा सकते हैं, वहीं बजाज डॉमिनार 400 पर पूरे 7,200 रुपए का बेनिफिट दिया जा रहा है. कंपनी के अनुसार ये ऑफर्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं. गौरतलब है कि भारतीय ऑटोमोबाइल बाज़ार भारी मंदी से गुज़र रहा है और बजाज ऑटो ने सितंबर 2019 की बिक्री में 35प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की है. ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां इस सीज़न से बिक्री में वापसी के साथ मुनाफे में थोड़ी राहत की उम्मीद लगा रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।