हाल ही में चीन की टेक कंपनी Zoook ने भारतीय बाजार में लेटेस्ट तकनीक से लैस ब्लू जेडबी-जाज़ डुओ (Zoook Jazz Duo) हेडफोन को लॉन्च किया था. जूक ने इस हेडफोन को कॉम्पैक्ट डिजाइन दिया है, जिससे यूजर्स इसको आसानी से कैरी कर सकेंगे. इस हेडफोन में स्पीकर्स, कॉलिंग और एफएम जैसे फीचर्स मिलेंगे. वहीं, जूक हेडफोन का वजन कम है. इस वजह से जूक हेडफोन लगाने का अहसास नहीं होता है. वहीं, कंपनी ने इस हेडफोन को बजट सेगमेंट में उतारा है. इसके साथ ही ब्लूटूथ वर्जन 4.2 का सपोर्ट दिया है. तो चलिए रिव्यू में जानते हैं जूक जाज़ डुओ एजबी हेडफोन के के फीचर्स, कीमत और परफॉर्मेंस के बारे में...

जूक ने इस हेडफोन की कीमत 2,229 रुपये रखी है, हालांकि फिलहाल अमेजन पर यह 1,199 रुपये है. आप इस हेडफोन को ऑनलाइन स्टोर अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. वहीं, ई-कॉमर्स साइट्स फेस्टिवल सेल शुरू करने वाली हैं, जिनमें आपको इस हेडफोन पर आकर्षक डील्स और ऑफर्स मिल सकते हैं. इस हेडफोन में कंपनी ब्लूटूथ वर्जन 4.2 दिया है और इसका वजन 135 ग्राम है. आपको जूक जाज़ डुओ में 300 एमएएच की बैटरी मिलेगी जिसे लेकर कंपनी ने 15 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक का दावा किया है. जूक ने इस हेडफोन में मेमोरी कार्ड स्लॉट और एफएम दिया है. इसके साथ ही 3.5 एमएम जैक है, जिसमें आप ऑक्स कनेक्ट कर पाएंगे. 

जूक ने इस हेडफोन के बॉक्स में चार्जिंग केबल, यूजर मैनुअल और ऑक्स केबल दी है. इसके साथ ही यूजर्स को पॉवर, वॉल्यूम अप+रिवर्स, वॉल्यूम डाउन+फॉरवर्ड रोलर और कॉलिंग बटन मिलेगा. इसके अलावा स्पीकर्स का भी बटन दिया गया है. 

कंपनी ने इस हेडफोन को कॉम्पैक्ट डिजाइन दिया है. लेकिन इसके ईयरफोन कप को ज्यादा देर लगाने से कानों पर थोड़ा दबाव पड़ता है. इस हेडफोन की बिल्ड क्वालिटी शानदार है. इन हेडफोन्स को आसानी से फोल्ड कर बैग में रख सकते हैं. वहीं, इस हेडफोन की बॉडी पर सॉफ्ट फोम का इस्तेमाल किया है. इसके अलावा आप स्पीकर्स के माध्यम से दूसरों के साथ अपनी पसंद के गाने सुन सकते हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।