अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है और इस सेल में कई चीजों पर बंपर छूट भी मिल रही है. फैशन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स तक अलग-अलग प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिल रही है. इस सेल में कई स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड पर 1000 रुपये से भी कम की कीमत पर मिल रही है. दरअसल अमेजन स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रहा है.

1- Mi Band 3 पर 18 प्रतिशत छूट

भारतीय बाज़ार में सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली इस फिटनेस बैंड पर 18 प्रतिशत छूट मिल रही है. इसकी असल कीमत 2199 है लेकिन अमेजन ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल में इसे आप 1799 रुपये में खरीद सकते हैं. इसका बैटरी बैकअप 20 दिन का है. हालांकि अगर इसमें आप स्वचालित दिल की धड़कन का पता लगाने की सुविधा को चालू करते हैं, तो बैटरी लाइफ आमतौर पर 3-9 दिनों का होता है. इसे अपने फोन पर Mi Fit ऐप से कनेक्ट ककने पर आपको सभी महत्वपूर्ण अपडेट आसानी इस पर दिख जाएगा. इससे आप फोन कॉल भी प्राप्त कर सकते हैं, मैसेज भी पढ़ सकते हैं.

2-Amazfit Bip Lite Smart Watch पर 45 प्रतिशत डिसकाउंट

अगर आप प्राइस रेंज में थोड़ा ऊपर जा सकते हैं तो Amazfit की यह स्टाइलिश स्मार्टवॉच लगभग आधी कीमत में उपलब्ध है. यह प्रदर्शन में शक्तिशाली है और एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 45 दिनों तक चल सकती है. यह वजन में हल्का है और 30 मीटर गहराई तक जल प्रतिरोधी है. यहां तक ​​कि यह रोजाना की गतिविधियों जैसे आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग को भी ट्रैक करता है और आपको उसी के अनुसार विश्लेषण देता है.

3-Huawei 3E Smart Band Activity Tracker केवल 799 रुपये में

जो लोग 1,000 रुपये से कम दाम में एक्टीविटी ट्रैकर की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह बेहतर विकल्प है. यह दो रंगों में उपलब्ध है. इसकी कीमत केवल 799 रुपये है.

4-Syska Wi-Fi enabled 7W स्मार्ट बल्ब

799 रुपये ओरिजनल प्राइस वाला Syska Wi-Fi enabled 7W स्मार्ट बल्ब भी फ्लिपकार्ट पर केवल 799 रुपये में मिल रहा है. इसका ओरिजनल प्राइस 4,230 रुपये है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।