बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान का फिल्मी करियर पिछले कुछ सालों से अच्छा कमाल नहीं कर पा रहा है. और शायद यही वजह है कि वो डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. फिलहाल अभी तक इस बात पर शाहरूख खान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है.

लेकिन हाल में पत्रकार उमेर संधु ने ट्विटर ट्वीट करते हुए लिखा,’रेड चिलीज से मिली खबरों के मुताबिक किंग खान डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. यहां तक कि एक के बाद एक फ्लॅाप फिल्में होने के कारण स्टार ने खुद को घर में कैद कर लिया है. उन्हें पैनिक अटैक भी आ रहे हैं. साथ ही वह एंटी डिप्रेशन की गोलियां खा रहे हैं. शाहरुख दुआ करते हैं कि आप जल्दी ठीक हो जाएं.

शाहरूख खान के फिल्मी करियर की बात करें तो पिछले कुछ साल बॅालीवुड के बादशाह शाहरुख के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ. जी हां फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॅाप होने के बाद से शाहरुख खान काफी परेशान हैं. और इसके बाद से उन्होंने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. इसके अलावा कई खबरों के मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं.

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये कहना तो मुश्किल है. लेकिन उनका हर फैंस यही उम्मीद कर रहा है कि वो जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे. और तो और अब उनके फैंस ट्विटर पर लगातार उनसे उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट करने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।