इन दिनों बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी वर्ज़न में अपनी आवाज़ दे रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने फिल्म द लायन किंग में मुफासा और सिंबा के किरदारों के अपनी आवाज़ें दीं. उससे पहले रणवीर सिंह फिल्म डेडपूल में और टाइगर श्रॉफ स्पाइडरमैन के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं. अब इन सब के बाद पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस फेहरिस्त में शामिल हो रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन हॉलीवुड फिल्म ‘मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के हिंदी वर्ज़न में अदाकारा एंजेलीना जोली के किरदार को अपनी आवाज़ देंगी. फिल्म में एंजेलीना जोली एक बुरी चुड़ैल के किरदार में नज़र आएंगी. इस फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट रहा है. अब इसके दूसरे पार्ट के साथ मेकर्स दर्शकों को हैरान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

फिल्म का अंग्रेज़ी ट्रेलर जुलाई में ही रिलीज़ किया गया था. एक डेढ़ करोड़ से ज्यादा हार देखा जा चुका है. हालांकि अभी इसके हिंदी ट्रेलर का इंतज़ार करना होगा. वॉल्ट डिज़नी के बैनर तले बनी ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज़ होनी है. खास बात ये है कि फिल्म का हिंदी वर्ज़न भी एक ही दिन रिलीज़ होगा यानी 18 अक्टूबर को ही.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले साल फिल्म ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नज़र आई थीं. उसके बाद से वो फिल्मों से दूर हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कदम रख चुकीं ऐश्वर्या अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के ज़रिए जुड़ी रहती हैं और अपनी खास तस्वीरें और वीडियोज़ वहां शेयर करती रहती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।